A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मार गिराया हिज्बुल का एक आतंकी ढेर, एक को किया गिरफ्तार

कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मार गिराया हिज्बुल का एक आतंकी ढेर, एक को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों ने बताया कि पुराने हवाई अड्डे के पास रंग्रेथ में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी की और खोज अभियान चलाया। 

Kashmir Hizbul terrorist arrested । कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, हिज्बुल का एक आतंकी ढेर, ए- India TV Hindi Image Source : PTI कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, हिज्बुल का एक आतंकी ढेर, एक गिरफ्तार

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली। सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के बाहरी इलाके में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के एक आतंकी को मार गिराया जबकि एक आतंकी को एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। इस बात की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारियों ने दी।

जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों ने बताया कि पुराने हवाई अड्डे के पास रंग्रेथ में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी की और खोज अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल इलाके में तलाशी ले रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उनपर गोली चला दी। सुरक्षा बलों ने इसका जवाब दिया और मुठभेड़ शुरू हो गई।

अधिकारी ने बताया कि एक आतंकवादी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं मुठभेड़ अब भी चल रही है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल के पास कुछ युवक जमा हो गए थे और सुरक्षा बलों पर पथराव करने लगे थे। अधिकारी ने बताया कि अधिक विवरण की प्रतीक्षा है। एनकाउंटर में मारे गए आतंकी का सैफुल्लाह बताया जा रहा है। एनकाउंटर स्थल से बड़ी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद सहित विस्फोटक सामग्री बरामद किया गया है।

Latest India News