A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर : चोटी काटने के शक में मानसिक विक्षिप्त की हत्या की कोशिश

कश्मीर : चोटी काटने के शक में मानसिक विक्षिप्त की हत्या की कोशिश

कश्मीर के सोपोर में पुलिस ने शुक्रवार को मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति को बचाया जिसे लोगों की भीड़ चोटी काटने के शक में जिंदा जलाने और उसके उपर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास कर रही थी।

Braid chopper- India TV Hindi Braid chopper

श्रीनगर: कश्मीर के सोपोर में पुलिस ने शुक्रवार को मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति को बचाया जिसे लोगों की भीड़ चोटी काटने के शक में जिंदा जलाने और उसके उपर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि फल मंडी क्षेत्र में कथित रूप से एक चोटी काटने वाले शख्स को भीड़ ने पकड़ रखा है। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पाया कि भीड़ वसीम अहमद तांत्रे को बेरहमी से पीट रही है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "बदमाशों ने घास के कुछ टुकड़े जलाकर उस व्यक्ति को जलाने की कोशिश की और कुछ उस पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास कर रहे थे।" पुलिस अधिकारी ने बताया, "मानसिक रूप से विक्षिप्त तांत्रे को बचाकर सोपोर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने की वजह से बेहतर इलाज के लिए उसे श्रीनगर भेज दिया गया।" पुलिस ने बताया कि इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की पहचान कर ली गई है। 

जम्मू एवं कश्मीर में चोटी कटने की बढ़ती घटनाओं को खिलाफ अलगाववादियों के विरोध प्र्दशन को रोकने के लिए शुक्रवार को अधिकारियों ने श्रीनगर के कुछ हिस्सों में प्रतिबंध लगा दिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "खानयार, रैनावाड़ी, नौहट्टा, एम.आर. गूंज, सफा कदल, करालखुद और मैसूमा में धारा 144 के तहत प्रतिबंध लगाए गए हैं। यह प्रतिबंध शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए लगाए गए हैं।"

Latest India News