A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हुर्रियत Vs कश्मीरियत: अलगाववादियों की पोल खोल देने वाला वीडियो, कश्मीरी नौजवान ने सुनाई खरी-खरी

हुर्रियत Vs कश्मीरियत: अलगाववादियों की पोल खोल देने वाला वीडियो, कश्मीरी नौजवान ने सुनाई खरी-खरी

 इस कश्मीरी नौजवान ने बातों बातों में हुर्रियत की पोल खोल के रख दी है।

<p>कश्मीरी नौजवान अपनी...- India TV Hindi कश्मीरी नौजवान अपनी बात रखता हुआ।

नई दिल्ली: जम्मू और कश्मीर में स्थिति बेहद नाजुक दिखाई दे रही है। जहां एक तरफ पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीमापार से गोलाबारी की जा रही है तो वहीं कश्मीर के अंदर भी पत्थरबाजों और सुरक्षबलों के बीच झड़प के वीडियो के सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वायरल हो रहे हैं। ताजा वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है। इस वीडियो में सीआरपीएफ की गाड़ी के नीचे आने के कारण मारे गए एक पत्थरबाज का रिश्तेदार हुर्रियत को आइना दिखाता दिखाई दे रहे हैं। इस कश्मीरी नौजवान ने बातों बातों में हुर्रियत की पोल खोल के रख दी है।

कैसे हुर्रियत के नेता अपने बच्चों को किसी भी झड़प से दूर रखकर पढ़ाते लिखाते हैं और आम कश्मीरी नौजवाब को सुरक्षा बलों के खिलाफ भड़काते हैं। वीडियो में ये शख्स हुर्रियत नेता गिलानी पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए उन पर राजनीति के लिए मारे गए शख्स के लिए सुपुर्द ए खाक रस्म तक ना होने देने का आरोप लगाता दिखता है। वीडियो के शुरू में शख्स कश्मीरी और अंग्रेंजी में बोलेत दिखाई देते हैं फिर वो हिन्दी में बोलता है कि अलगाववादी नेता शब्बीर शाह की बेटी समा शब्बीर (जिसने हाल ही में सीबीएसई 12वीं की परीक्षा में जम्मू कश्मीर क्षेत्र से टॉप किया है।)

उसका नाम लेते हुए कहता है कि गिलानी साहब ने समा शब्बीर जो डीपीएस से पढ़ती थी उसे कश्मीर का रोल मॉडल बताया है। जबकि ये ही गिलानी साहब जो बोलते थे क्रिश्चियन मिशनरी स्कूल में अपने बच्चों को नहीं पढ़ना चाहिए। आप निजाम ए मुस्तफा लाएंगे। अपनी शाहदत के बाद जो बंदा सुपुर्द ए खाक होना चाहिए वो सड़क पर रखा हुआ है। बच्चों जो आते हैं आपके पास सिर्फ नारेबाजी होती है। ऐसे लोग हैं जो डरते हैं हुर्रियत के नाम से अब लोग। 

Latest India News