Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने की अपहरण के बाद एक व्यक्ति की हत्या

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने की अपहरण के बाद एक व्यक्ति की हत्या

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में अज्ञात बंदूकधारियों ने शुक्रवार को जिन तीन लोगों को अगवा किया था उनमें से एक की हत्या कर दी गई है।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में पूर्व SPO समेत 3 का अपहरण- India TV Hindi जम्मू-कश्मीर के शोपियां में पूर्व SPO समेत 3 का अपहरण

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में अज्ञात बंदूकधारियों ने शुक्रवार को जिन तीन लोगों को अगवा किया था उनमें से एक की हत्या कर दी गई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिन तीन लोगों का अपहरण किया गया था उनकी पहचान रियाज अहमद, जाहिद अहमद और बशारत अहमद के रुप में हुई है। 

इससे पहले आधिकारिक सूत्रों ने बताया था कि बंदूकधारियों ने पूर्व एसपीओ बशारत अहम और दो लोगों को शोपियां के जैनापोरा इलाके के रेबान गांव से अगवा कर लिया था। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा  था कि वे तीन लोगों के अपहरण के बारे में आ रही खबरों की जांच कर रहे हैं।

अधिकारी ने कहा कि अपहरण के बारे में अब तक किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। हम तथ्यों की जांच कर रहे हैं।’’ आतंकवादियों ने पिछले हफ्ते दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों का मुखबिर होने के शक में दो लोगों की हत्या कर दी थी। 

Latest India News