A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर में सरपंच का मारा जाना जमीनी स्तर पर राजनीतिक ढांचे को बिगाड़ने का प्रयास है: कर्ण सिंह

कश्मीर में सरपंच का मारा जाना जमीनी स्तर पर राजनीतिक ढांचे को बिगाड़ने का प्रयास है: कर्ण सिंह

अनंतनाग जिले में लरकीपोरा क्षेत्र के कश्मीरी पंडित सरपंच और कांग्रेस के सदस्य अजय पंडिता की सोमवार को आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी।

Terrorist- India TV Hindi Image Source : FILE Representational Image

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा एक कश्मीरी पंडित सरपंच की हत्या को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कर्ण सिंह ने मंगलवार को “घृणित कार्य” करार दिया और कहा कि सरपंच को निशाना बनाकर जमीनी स्तर पर राजनीतिक ढांचे को कमजोर करने का प्रयास किया गया।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सदर-ए-रियासत सिंह ने कहा कि दल या धार्मिक कारणों से परे जाकर इस कृत्य की भर्त्सना की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, “वह पंडित अल्पसंख्यक समुदाय से था इसलिए उसकी हत्या और भी दर्दनाक है। शोक संतप्त परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।”

अनंतनाग जिले में लरकीपोरा क्षेत्र के कश्मीरी पंडित सरपंच और कांग्रेस के सदस्य अजय पंडिता की सोमवार को आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी। सिंह ने कहा, “अजय पंडिता का उनके बगीचे में मारा जाना घृणित कार्य है। एक सरपंच के रूप में वह जमीनी स्तर पर राजनीतिक ढांचे का हिस्सा थे और उनको निशाना बनाकर इस ढांचे को खराब करने की कोशिश की गई है।” 

Latest India News