A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तीसरी बार दिल्ली के सीएम बने केजरीवाल, रामलीला मैदान में देखने को मिले और भी कई 'मफलरमैन'

तीसरी बार दिल्ली के सीएम बने केजरीवाल, रामलीला मैदान में देखने को मिले और भी कई 'मफलरमैन'

दिल्ली के निवासी अव्यान तोमर ने हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रूप में सजकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब आकर्षित किया। अव्यान ने बिल्कुल वैसा ही परिधान पहन रखा था जैसा कि अरविंद केजरीवाल सर्दियों में पहना करते हैं।

Kejriwal- India TV Hindi Image Source : PTI रामलीला मैदान में देखने को मिले और भी कई 'मफलरमैन'

नई दिल्ली| रविवार को अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। उनके शपथ ग्रहण समारोह में बड़ी तादाद में लोगों ने शिरकत की। उनके कई प्रशंसक अपने बच्चों को केजरीवाल का लुक देकर रामलीला मैदान में पहुंचे। इन बच्चों के साथ लोगों में तस्वीरें लेने की होड़ सी मच गई।

दिल्ली के निवासी अव्यान तोमर ने हाल ही में यहां के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रूप में सजकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब आकर्षित किया। अव्यान ने बिल्कुल वैसा ही परिधान पहन रखा था जैसा कि अरविंद केजरीवाल सर्दियों में पहना करते हैं। आज रविवार को मुख्यमंत्री के रूप में केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में रामलीला मैदान परिसर में और भी कई बच्चे इसी तरह की साज-सज्जा में नजर आए।

जैद हुसैन नाम का एक ऐसा ही बच्चा केजरीवाल के जैसा ही परिधान पहनकर कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने के लिए कतार में खड़े हुए नजर आए। जैद की मां रुखसाना बेगम ने कहा, "हम बवाना से यहां आए हुए हैं। केजरीवाल ने हमारे निर्वाचन क्षेत्र में अच्छा काम किया है। केजरीवाल जिंदाबाद।" इस बात पर जब रुखसाना ने जैद को केजरीवाल के पक्ष में नारा लगाने को कहा, तो उन्होंने अपनी मां की आज्ञा का निष्ठापूर्वक पालन किया।

11 फरवरी को जब दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए डाले गए मतदानों की गिनती की जा रही थी, तब करीब एक साल से अधिक उम्र के अभ्यान आम आदमी पार्टी के मुख्यालय के बाहर केजरीवाल के जैसा स्वेटर, चश्मा, उनके जैसी टोपी और स्केच किए मूंछों के साथ नजर आए थे।

इनपुट- IANS

Latest India News