A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में 19 लोगों की मौत, कई घायल

तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में 19 लोगों की मौत, कई घायल

तमिलनाडु में तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर में केरल राज्य परिवहन निगम की एक बस के एक लॉरी से टकरा जाने से 19 लोगों की मौत हो गई। इनमें छह महिलाएं भी शामिल हैं।

तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में 17 लोगों की मौत, कई घायल- India TV Hindi तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में 17 लोगों की मौत, कई घायल

कोयंबटूर: तमिलनाडु में तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर में केरल स्टेट ट्रांसपोर्ट की एक बस के एक लॉरी से टकरा जाने से 19 लोगों की मौत हो गई। इनमें छह महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि बस बेंगलुरु से तिरुवनंतपुरम की ओर जा रही थी और कंटेनर लॉरी कोयंबटूर-सलेम राजमार्ग पर विपरीत दिशा से आ रही थी, तभी दोनों के बीच सीधी टक्कर हो गई। 

यह दुर्घटना तड़के 3 बजकर 15 मिनिट पर हुई। बस में 48 यात्री सवार थे जिनमें से 19 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और शेष लोग घायल हो गए।

बस केरल स्टेट ट्रांसपोर्ट की है। केरल के परिवहन मंत्री शशिधरन के मुताबिक मृतकों की संख्या बढ़कर 19 हो गयी है, बस की सभी 48 सीटें भरी हुई थीं।

बताया जा रहा है कि टायर फटने के चलते एक तेज रफ्तार ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और सीधे इस बस को टक्कर मार दी। हादसे में घायलों को निकट के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

यह हादसा इतना भयानक था कि बस का आगे का हिस्सा लॉरी के नीचे दब गया और बस में आगे की तरफ सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

Latest India News