A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल: सीएम के दामाद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत, हवाई किराए में वृद्धि पर किया था प्रदर्शन

केरल: सीएम के दामाद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत, हवाई किराए में वृद्धि पर किया था प्रदर्शन

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के दामाद मोहम्मद रियाज के साथ ही टीवी राजेश और के.के दिनेश को राज्य की एक स्थानीय अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

केरल: सीएम के दामाद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत, हवाई किराए में वृद्धि पर किया था प्रदर्शन- India TV Hindi Image Source : PTI केरल: सीएम के दामाद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत, हवाई किराए में वृद्धि पर किया था प्रदर्शन

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के दामाद मोहम्मद रियाज के साथ ही टीवी राजेश और के.के दिनेश को राज्य की एक स्थानीय अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इन लोगों को वर्ष 2009 के मामले में न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इन लोगों पर आरोप है कि 2009 में एयर इंडिया के किराये में बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन किया था। 

पढ़ें:- लखनऊ: होटल Radisson के 9 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, दो दिनों के लिए सील किया गया

मोहम्मद रियाज़ केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के दामाद हैं। वे पार्टी की युवा शाखा - डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया  के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। राजेश कन्नूर जिले से दो बार विधायक रह चुके हैं।वहीं केके दिनेश डीवाईएफआई नेता हैं। सीपीएम नेताओं के खिलाफ 2009 में कोझीकोड में एयर इंडिया के खिलाफ विरोध करने के लिए मामला दर्ज किया गया था। प्रदर्शन हिंसक हो जाने और कानून व्यवस्था अपने हाथों में लेने को लेकर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था जिनमें इन तीन नेताओं के नाम भी शामिल हैं।

पढ़ें:-MCD By Election Results: एमसीडी उप चुनावों में AAP ने मारी बाजी, मनीष सिसोदिया बोले-BJP से दुखी जनता

हालांकि पहले इस मामले में इन नेताओं को जमानत दे दी गई थी। जमानत अवधि समाप्त होने के बाद जब  उन्होंने फिर से जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था तो उन्हें अदालत ने उन्हें रिमांड पर भेज दिया।

Latest India News