A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिलचस्प है IAS ऑफिसर और विधायक की लव स्टोरी, जल्द करेंगे शादी

दिलचस्प है IAS ऑफिसर और विधायक की लव स्टोरी, जल्द करेंगे शादी

केरल में शीघ्र एक नेता और एक नौकरशाह की शादी देखने को मिलेगी। कांग्रेस के युवा विधायक के एस सबरीनाथन जल्द ही आईएएस अधिकारी दिव्या एस अयर के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगे।

ks sabrinathan- India TV Hindi ks sabrinathan

तिरुवनंतपुरम: केरल में शीघ्र एक नेता और एक नौकरशाह की शादी देखने को मिलेगी। कांग्रेस के युवा विधायक के एस सबरीनाथन जल्द ही आईएएस अधिकारी दिव्या एस अयर के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगे। तिरुवनंतपुरम के निकट अरूविक्कारा विधानसभा सीट से 33 वर्षीय विधायक सबरीनाथ ने अपने फेसबुक पेज पर शादी की घोषणा की और अपनी और अपनी होने वाली पत्नी दिव्या की तस्वीर डालकर लोगों से आशीर्वाद मांगा।

सबरीनाथन एक इंजीनियरिंग स्नातक और एमबीए डिग्री धारक हैं जबकि दिव्या एक चिकित्सक हैं। कांग्रेस के दिवंगत नेता और विधानसभा अध्यक्ष जी कार्तिकेयन के पुत्र सबरीनाथन ने कहा कि दोनों की समान दिलचस्पी और धारणा है और उनके परिवार खुश हैं और उनके फैसले का समर्थन कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में मुसलमान व्यक्ति ने गौशाला बनाने के लिए दी अपनी जमीन

सबरीनाथन ने कहा, यह लव कम अरेंज्ड मैरेज है और हम पिछले कुछ महीने से एक-दूसरे को जानते हैं। दिव्या प्रदेश की राजधानी में उप जिलाधिकारी हैं। आह्लादित दिव्या ने कहा कि एक नेता और एक आईएएस अधिकारी के बीच शादी राज्य में बहुत देखने को नहीं मिली है।

2013 बैच की आईएएस अधिकारी ने कहा कि उनकी और विधायक के बीच पहली मुलाकात आधिकारिक उद्देश्यों के लिए हुई थी और उनकी दोस्ती बाद में बढ़ी। सबरीनाथन ने अपने पोस्ट में कहा, मेरी उप जिलाधिकारी दिव्या से तिरुवनंतपुरम में मुलाकात हुई। जब हम करीब आए तो हमने महसूस किया कि हमारे विचार, दिलचस्पी और जीवन के प्रति नजरिया समान है।

Latest India News