A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा, बुधवार को आए हैं 41000 से ज्यादा मामले

केरल में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा, बुधवार को आए हैं 41000 से ज्यादा मामले

बुधवार को केरल स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जो आंकड़े जारी हुए थे उनके अनुसार राज्य में 24 घंटों के दौरान 41000 से ज्यादा कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं।

<p>केरल में पूर्ण...- India TV Hindi Image Source : PTI केरल में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई है

कोच्चि। कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए केरल सरकार ने राज्य में 8 मई से 16 मई के दौरान पूर्ण लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कहा है कि कोरोना की दूसरी लहर में बढ़ते हुए मामलों को ध्यान में रखते हुए 8 मई सुबह 6 बजे से 16 मई तक राज्य में पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। बुधवार को केरल स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जो आंकड़े जारी हुए थे उनके अनुसार राज्य में 24 घंटों के दौरान 41000 से ज्यादा कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं। 

केरल में बुधवार को 41953 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं और राज्य में कोरोना टेस्टिंग के बाद पॉजिटिविटी रेट कम नहीं हुआ है। बुधवार को केरल में कोरोना की वजह से 58 लोगों की जान गई है, हालांकि 23106 लोग ठीक भी हुए हैं। राज्य में फिलहाल कोरोना वायरस के 3.57 लाख एक्टिव मामले हैं और हाल के दिनों में केरल में कोरोना मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। 

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर की जब शुरुआत हुई थी तो सबसे ज्यादा मामले केरल में ही आ रहे थे, इसके बाद महाराष्ट्र में तेजी से हालात बिगड़े लेकिन केरल में हालात कुछ सुधरते नजर आए। लेकिन अब केरल में एक बार फिर से कोरोना को लेकर हालात बिगड़ने लगे हैं और राज्य में तेजी से फैलता संक्रमण चिंता का विषय है। 

 

 

Latest India News