A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल: व्यक्ति ने किडनी दान नहीं करने पर पत्नी पर हमला किया

केरल: व्यक्ति ने किडनी दान नहीं करने पर पत्नी पर हमला किया

व्यक्ति पर चार लाख रुपये का कर्ज था और कर्ज चुकाने के लिए यह तय हुआ कि उसकी पत्नी अपनी एक किडनी मलप्पुरम जिले के एक निवासी को दान करेगी, जिसके बदले में उसे 9 लाख रुपये दिए जाएंगे।

<p>केरल: व्यक्ति ने...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE केरल: व्यक्ति ने किडनी दान नहीं करने पर पत्नी पर हमला किया

Highlights

  • कर्ज चुकाने में पति की मदद करने के लिए पत्नी ने अपनी किडनी दान करने से कर दिया था इनकार।
  • किडनी दान करने के बदले में 9 लाख रुपये मिलते।

तिरुवनंतपुरम: तिरुवनंतपुरम में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी और बच्चों पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पत्नी ने कर्ज चुकाने में पति की मदद करने के लिए अपनी किडनी दान करने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना की सूचना राज्य की राजधानी कोवलम समुद्र तट के पास विझिंजम से मिली। पुलिस ने बताया कि जब साजन अपनी पत्नी के मन में बदलाव के बाद अचानक गुस्से में आ गया तब उसने उस पर हमला कर दिया।

साजन पर चार लाख रुपये का कर्ज था और कर्ज चुकाने के लिए यह तय हुआ कि उसकी पत्नी अपनी एक किडनी मलप्पुरम जिले के एक निवासी को दान करेगी, जिसके बदले में उसे 9 लाख रुपये दिए जाएंगे।

बता दें कि केरल में ऐसे एजेंट हैं जो डोनर की तलाश में रहते हैं और जरूरत के हिसाब से किडनी उन्हें बेच दी जाती है, जिन्हें इसकी तत्काल जरूरत होती है। एक बार सौदा हो जाने के बाद, दाता को कई जांच से गुजरना पड़ता है जिसमें महिला ने किडनी देने से मना कर दिया।

मना करने पर गुस्साएं साजन ने अपनी पत्नी पर हमला कर दिया। जिसे महिला बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने पुलिस से संपर्क कर साजन को गिरफ्तार करा दिया। पुलिस ने साजन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Latest India News