A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल: बेटे ने चिढ़ाया तो गुस्साए मां ने 14 साल के बेटे को जलाकर मार डाला

केरल: बेटे ने चिढ़ाया तो गुस्साए मां ने 14 साल के बेटे को जलाकर मार डाला

वारदात को अंजाम देने के अगले दिन महिला अपने पति के साथ पुलिस स्‍टेशन गई और अपने बेटे की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान महिला के बयान में कई विरोधाभास पाए।

Kerala-mother-kills-14-year-old-son-for-poking-fun-at-her- India TV Hindi केरल: बेटे ने चिढ़ाया तो गुस्साए मां ने 14 साल के बेटे को जलाकर मार डाला

कोल्लाम: केरल में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां सोमवार को एक महिला ने कथित रुप से अपने 14 साल के बेटे को जलाकर मार डाला। इसके बाद उस मां ने बेटे के शव को घर के पीछे फेंक दिया। वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह मामला राजधानी तिरुवनंतपुरम से करीब 60 किलोमीटर दूर कोल्लम का है। पुलिस के अनुसार लड़का कोल्लम के समीप कुंद्रा स्थित अपने घर से सोमवार से गायब था। कल उसके घर के समीप एक मैदान में उसका पूर्ण रुप से जला शव मिला।

वारदात को अंजाम देने के अगले दिन महिला अपने पति के साथ पुलिस स्‍टेशन गई और अपने बेटे की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान महिला के बयान में कई विरोधाभास पाए। इतना ही नहीं जब पुलिस ने महिला जया से पूछा कि उसका हाथ कैसे जला तो वह इसके बारे में भी पुलिस को कुछ नहीं बता सकी।

बुधवार को पुलिस ने जब घर का सर्च किया तो वहां से 200 मीटर की दूरी पर पुलिस को शव मिला। कई बार पूछताछ करने के बाद 43 वर्षीय महिला ने अपना अपराध कबूल किया। कोल्‍लम पुलिस कमिश्‍नर डॉ।ए श्रीनिवास ने एनडीटीवी को बताया कि जया को गिरफ्तार कर लिया गया है। जया ने अपने 14 वर्षीय बेटे जीतू जॉब की हत्‍या करने के बाद उसके शव को घर से थोड़ी दूरी पर फेंक दिया।

आरोपी जया ने पुलिस को बताया कि जब उसके बेटे जीतू ने किसी बात पर उसे चिढ़ाया तो उसने गुस्‍से में आकर उसकी हत्‍या कर दी। किसी के उकसाने की प्रकृति का तुरंत पता नहीं लगाया जा सकता लेकिन जया के पति ने आईएनएस को बताया कि वह मानसिक रूप से अस्थिर नहीं थीं।

Latest India News