A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जानिए कौन है शाहरुख, जिसने दिल्ली दंगों के दौरान पुलिस पर ताना था तमंचा

जानिए कौन है शाहरुख, जिसने दिल्ली दंगों के दौरान पुलिस पर ताना था तमंचा

दिल्ली दंगों के दौरान जाफराबाद इलाके में पुलिस कांस्टेबल पर पिस्टल तानने वाला शाहरुख आज उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार कर लिया गया।

<p>Shahrukh</p>- India TV Hindi Shahrukh

दिल्ली दंगों के दौरान जाफराबाद इलाके में पुलिस कांस्टेबल पर पिस्टल तानने वाला शाहरुख आज उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार कर लिया गया। 24 फरवारी को उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुए दंगों के दौरान शाहरुख की तस्वीर काफी वायरल हुई थी। पिछले एक हफ्ते से ज्यादा समय से फरार चल रहे शाखरुख को आज गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिली है। 

शाहरुख की बात करें तो वह अपने परिवार के साथ उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना उस्मानपुर की अरविंद नगर की गली नंबर 5 में रहता है। पिछले हफ्ते जब इंडिया टीवी की टीम शाहरुख के घर गई तो उसके घर पर ताला लगा हुआ था। इस घर में शाहरुख उसका बड़ा भाई और माता-पिता रहते है। सभी घटना के बाद से फरार थे। 

पड़ोस के लोगों ने बताया कि करीब 1985 से ही उसके पिता यहां पर रह रहे थे। पिता का नाम शावर पठान है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शावर पठान के ऊपर ड्रग सप्लाई के कई मुकदमे दर्ज है और वह दो बार जेल भी जा चुका है। पड़ोस के लोगों ने बताया कि शाहरुख पढ़ाई करता था शांत स्वभाव का था और कभी किसी से कोई लड़ाई झगड़ा नहीं करता था। 

Latest India News