A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोलकाता: भारी बारिश के चलते मकान ढहा, एक की मौत 2 अन्य घायल

कोलकाता: भारी बारिश के चलते मकान ढहा, एक की मौत 2 अन्य घायल

कोलकाता के मध्य हिस्से में भारी बारिश के बाद आज एक मकान ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

<p>Kolkata Home collapses due to heavy rains one killed 2...- India TV Hindi Kolkata Home collapses due to heavy rains one killed 2 others injured

कोलकाता: कोलकाता के मध्य हिस्से में भारी बारिश के बाद आज एक मकान ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। आपदा प्रबंधन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा देर रात करीब ढाई बजे हुआ जब शहर के मुचिपारा पुलिस थाने में बैठकखाना रोड पर स्थित दो मंजिला ‘‘ जर्जर ’’ इमारत गिर गई। (मानसून सत्र: आज से शुरू होगी सदन की कार्यवाही, विपक्ष डाल सकता है हंगामा )

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान अभी नहीं की जा सकी है। पुलिस अभी यह पुष्टि नहीं कर सकी है कि वह इमारत में रहता था या फुटपाथ पर सोने वाला कोई बेघर व्यक्ति था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो घायलों को गंभीर हालत में पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारी ने कहा , ‘‘ अभी तक यह पता लगाने के लिए बचाव अभियान चल रहा है कि क्या कोई मलबे के नीचे फंसा है। स्थानीय काउंसिलर के अलावा दमकल , सिविल डिफेंस के अधिकारियों , कोलकाता पुलिस और राज्य आपदा प्रबंधन कर्मियों का दल घटनास्थल पर पहुंच गया है। ’’

Latest India News