A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोलकाता: सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, गुस्साए लोगों ने किया आगजनी और पथराव

कोलकाता: सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, गुस्साए लोगों ने किया आगजनी और पथराव

शनिवार को एक ट्रैफिक सिग्नल को नजरअंदाज कर एक बस ने दो छात्रों को कुचल दिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच संघर्ष शुरू हो गया।

Kolkata voilence- India TV Hindi Image Source : PTI Kolkata voilence

कोलकाता: यहां शनिवार को एक ट्रैफिक सिग्नल को नजरअंदाज कर एक बस ने दो छात्रों को कुचल दिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच संघर्ष शुरू हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना पूर्वाह्न् 11.45 बजे पूर्वी महानगर बायपास पर चिंग्रीघाटा क्रासिंग पर हुई और आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। हादसे के बाद, गुस्साए स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पत्थर बरसाए और चार बसों को आग के हवाले कर दिया और पुलिसकर्मियों पर यातायात नियंत्रण ठीक से नहीं कर पाने का आरोप लगाया और कहा कि इसके बदले वे कई वाहनों से धन की उगाही करते हैं।

पुलिस के वाहनों और आग बुझाने के लिए भेजे गए एक दमकल वाहन पर पत्थर फेंके गए। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लोगों पर आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज किया। पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम स्थानीय लोगों से बात कर रहे हैं और इलाके में अभियान चलाया गया है।"शहर के साथ साल्ट लेक के आईटी सेक्टर को जोड़ने वाली सड़क और ईएम बायपास के एक हिस्से को भी घंटों तक यातायात के लिए बंद कर दिया गया था।

Latest India News