A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर और पीआईबी ने भी Twitter को टक्कर देने वाले स्वदेसी Koo एप पर दी दस्तक

केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर और पीआईबी ने भी Twitter को टक्कर देने वाले स्वदेसी Koo एप पर दी दस्तक

ट्विटर से जारी तनातनी के बीच केंद्र सरकार के कई मंत्री अब स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर दस्तक देने लगे हैं। सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी कू एप पर अकाउंट खोला है।

<p>केंद्रीय मंत्री...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर और पीआईबी ने भी Twitter को टक्कर देने वाले स्वदेसी Koo एप पर दी दस्तक

नई दिल्ली: ट्विटर से जारी तनातनी के बीच केंद्र सरकार के कई मंत्री अब स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर दस्तक देने लगे हैं। सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी कू एप पर अकाउंट खोला है। वहीं सरकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार देखने वाले प्रेस इंफार्मेशन ब्यूरो (पीआईबी) ने भी इस ऐप पर अपना आधिकारिक हैंडल संचालित करना शुरू किया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने एकाउंट की जानकारी देते हुए लोगों से फॉलो करने की अपील की। उन्होंने इसे मेक इन इंडिया माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म बताते हुए लोगों से जुड़ने की अपील की।

उधर, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले पीआईबी के फैक्ट चेक टीम ने भी कूप एप पर अकाउंट का संचालन शुरू किया है।

बता दें कि इससे पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और पीयूष गोयल भी स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू एप पर दस्तक दे चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम में भी ट्विटर की तरह बने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू एप की चर्चा कर चुके हैं।

Latest India News