A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा: केजरीवाल की रैली में शामिल होने पर वादे के 350 रुपए और खाना ना मिलने से मजदूर नाराज

हरियाणा: केजरीवाल की रैली में शामिल होने पर वादे के 350 रुपए और खाना ना मिलने से मजदूर नाराज

अरविंद केजरीवाल ने इसी रविवार को हरियाणा के हिसार में ‘हरियाणा बचाओ रैली’ की है। मजदूरों का आरोप है कि इस रैली में शामिल होने पर उन्हें 350 रुपए और खाना देने का वादा किया गया था।

<p>रैली में अपनी बात...- India TV Hindi Image Source : PTI रैली में अपनी बात रखते हुए अरविंद केजरीवाल।

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी आम आदमी पार्टी के नाम नया विवाद जुड़ता दिख रहा है। हरियाणा के हिसार में रविवार को हुई अरविंद केजरीवाल की रैली में शामिल हुए कुछ लोगों ने आप पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अरविंद केजरीवाल की पिक्चर वाली टी-शर्ट और आप पार्टी की टोपी पहने नजर आ रहे करीब दर्जन भर लोगों ने पैसे और खाने के लालच में रैली में शामिल होने की बात कही है साथ ही पैसे और खाना दोनों नहीं मिलने की शिकायत भी करते नजर आ रहे हैं। कैमरे पर बोल रहे ये लोग बता रहे हैं कि ये मजदूरी करते हैं कल इन्हें रैली में शामिल होने के लिए 350 रुपए और खाना देने की बात कही गई थी। लेकिन रैली में जाने के बावजूद अभी तक उन्हें ना तो पैसे मिले हैं ना खाना। इसको लेकर लोगों में काफी असंतोष है।

इससे पहेल रैली में बोलते हुए अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि प्रदेश में सत्ता में आने पर स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू की जाएंगी। उन्होंने आरोप लगाया की पूर्व हुड्डा सरकार ने जिस भ्रष्टाचार को शुरू किया था, उसे खट्टर सरकार ने पांच गुणा आगे बढ़ाया है।  दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘भाजपा और कांग्रेस ने वोट की राजनीति का लाभ लेने के लिए हरियाणा में जाटों और गैर जाटों के बीच दंगे करवाए। पिछले तीन साल के दौरान हरियाणा में जातिवाद के नाम पर काफी हिंसा हुई है और खट्टर सरकार गहरी नींद में है।’’ देश के बैंकों को असुरक्षित बताते हुए केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से कहा कि वह देश की जनता को बताएं कि लोगों का पैसा लेकर भागे नीरव मोदी और विजय माल्या को स्वदेश वापस कब लाया जा रहा है। 

Latest India News