A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लालू प्रसाद बेटे तेजप्रताप की शादी में होंगे शामिल, पांच दिन की पैैरोल मंजूर

लालू प्रसाद बेटे तेजप्रताप की शादी में होंगे शामिल, पांच दिन की पैैरोल मंजूर

चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में रांची स्थित सीबीआई अदालत ने दिसंबर, 2017 को लालू को सजा सुनायी थी। राजद नेता को तभी हिरासत में लिया गया था। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ आगामी 12 मई को शादी होनी है।

Lalu Prasad Yadav seeks parole to attend son Tej Pratap's wedding with Aishwarya Rai- India TV Hindi बेटे की शादी के लिए लालू ने मांगा पांच दिन का पैरोल, सुनवाई आज

नई दिल्ली: चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में भाग लेने के लिए पांच दिन के पैरोल पर रिहाई का आग्रह किया जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। अब लालू प्रसाद अपने बेटे तेजप्रताप की शादी में शामिल हो सकेंगे। उन्हें पांच दिन की पैैरोल मिली है। लालू फिलहाल झारखंड की राजधानी रांची स्थित रिम्स (अस्पताल) में अपन इलाज करा रहे हैं। राजद के राष्ट्रीय महासचिव और लालू के करीबी भोला यादव ने बताया कि 10 से 14 मई को पार्टी प्रमुख की पैरोल के लिए कल पुलिस महानिरीक्षक जेल को आवेदन दिया गया है। आशा है कि हमारे नेता को पुत्र की शादी में शामिल होने से वंचित नहीं किया जाएगा क्योंकि ऐसा अवसर जीवन में एक बार आता है।

चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में रांची स्थित सीबीआई अदालत ने दिसंबर, 2017 को लालू को सजा सुनायी थी। राजद नेता को तभी हिरासत में लिया गया था। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ आगामी 12 मई को शादी होनी है। इस बीच रांची में बिरसा मुंडा जेल के अधिकारियों से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि वे प्रसाद की पैरोल के लिए किये गये आग्रह को देख रहे है और इस संबंध में उचित कार्रवाई की जायेगी।

पिछले हफ्ते लालू ने अस्थायी जमानत के लिए झारखंड उच्च न्यायालय के समक्ष आवेदन दिया था पर वहां वकीलों की हड़ताल के कारण न्यायिक कार्य 11 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। राजद प्रमुख को हाल में दिल्ली के एम्स से रांची स्थानांतरित किया गया था। एम्स के डाक्टरों ने उन्हें स्वस्थ बताया था। लालू 18 अप्रैल को पटना में तेजप्रताप की सगाई में शामिल नहीं हो सके थे जिस पर उनके परिवार ने दुख व्यक्त किया था। तेज प्रताप ने एक भावुक ट्वीट किया था, ‘‘मिस यू पापा।’’

Latest India News