A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लालू प्रसाद ने बेटे तेजप्रताप की शादी के लिए मांगा पांच दिन का पैरोल

लालू प्रसाद ने बेटे तेजप्रताप की शादी के लिए मांगा पांच दिन का पैरोल

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने  के लिए पांच दिन के पैरोल पर रिहाई का आग्रह किया है।

Lalu Yadav applied parole for tejpratap marriage ceremony- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Lalu Yadav applied parole for tejpratap marriage ceremony

पटना: चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने  के लिए पांच दिन के पैरोल पर रिहाई का आग्रह किया है। लालू फलहाल पड़ोसी राज्य झारखंड की राजधानी रांची स्थित रिम्स (अस्पताल) में अपन इलाज करा रहे हैं। 

RJD के राष्ट्रीय महासचिव और लालू के करीबी भोला यादव ने आज बताया कि 10 से 14 मई को पार्टी प्रमुख के पैरोल के लिए कल पुलिस महानिरीक्षक जेल को आवेदन दिया गया है। आशा है कि हमारे नेता को पुत्र की शादी में शामिल होने से वंचित नहीं किया जाएगा क्योंकि ऐसा अवसर जीवन में एक बार आता है। चारा घोटाला से जुड़े तीन मामलों में रांची स्थित सीबीआई अदालत ने दिसंबर, 2017 को लालू को सजा सुनायी थी। राजद नेता को तभी हिरासत में लिया गया था। 

पिछले हफ्ते लालू ने अस्थायी जमानत के लिए झारखंड हाईकोर्ट के समक्ष आवेदन दिया था पर वहां वकीलों की हड़ताल के कारण न्यायिक कार्य 11 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ आगामी 12 मई को शादी होनी है। 

Latest India News