A
Hindi News भारत राष्ट्रीय "मोदी-पासवान-नीतीश राज में फिर...पिअजवा अनार हो गईल बा"

"मोदी-पासवान-नीतीश राज में फिर...पिअजवा अनार हो गईल बा"

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने बढ़ रही प्याज की कीमतों को लेकर सरकार को आड़े हाथ लिया।

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद यादव- India TV Hindi राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद यादव

रांची: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने बढ़ रही प्याज की कीमतों को लेकर सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी या बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, सीएम नीतीश कुमार और राम विलास पासवान पर निशाना साधा। दरअसल, ट्वीट में उन्होंने सिर्फ मोदी लिखकर संबोधित किया है अब इससे वह पीएम मोदी कहना चाह रहे थे या सुशील मोदी, यह साफ नहीं है। लेकिन, ट्वीट में उन्होंने सीधे तौर पर प्याज की कीमतों को लेकर सरकार पर तंज कसा है।

"पिअजवा अनार हो गईल बा"

लालू यादव के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा, 'मोदी-पासवान-नीतीश राज में फिर...पिअजवा अनार हो गईल बा।' इस ट्वीट में लिखे गए मोदी को लेकर साफ नहीं है कि वह पीएम मोदी को संबोधित कर रहे हैं या बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को। बता दें कि चारा घोटाले के मामलों में लालू यादव रांची की जेल में सजा काट रहे हैं। हालांकि, ट्विटर पर उनका अकाउंट एक्टिव रहता है। समय-समय पर लालू यादव के ट्विटर हैंडल से ट्वीट होते रहते हैं। 

अबकी बार, 100 के पार प्याज!

दरअसल, देश के कई हिस्सों में प्याज की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसा ही पटना के बाजारों में देखने को मिल रहा है। यहां प्याज करीब 100 रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब से बिक रही है। वहीं, दिल्ली से लेकर कोलकाता और चेन्नई और देश के बाकी कई बड़े शहरों में प्याज 100 से 120 रुपये प्रति किलोग्राम तक के दाम पर मिल रही है।

Latest India News