Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय खुफिया कैमरे से लड़कियों के कमरे...

खुफिया कैमरे से लड़कियों के कमरे में झांकता था मकान मालिक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दक्षिणी मुंबई में घर में पेइंग गेस्ट के तौर पर रहने वाली तीन लड़कियों के कैमरे में खुफिया कैमरा लगाने के आरोपी मकान मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 26 Dec 2018, 10:42:26 IST

मुंबई: दक्षिणी मुंबई में घर में पेइंग गेस्‍ट के तौर पर रहने वाली तीन लड़कियों के कैमरे में खुफिया कैमरा लगाने के आरोपी मकान मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी पर महिला की निजता उजागर करने और IT ऐक्‍ट संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

पुलिस ने मौके से वो खुफिया कैमरा भी बरामद कर लिया, जिसे आरोपी ने पीड़ितों के कमरे में लगाकर अपने मोबाइल फोन से कनेक्‍ट किया हुआ था। बताया जा रहा है कि आरोपी के घर में चार कमरें हैं, जिनमें वो अपने माता-पिता के साथ रहता है। और, इसी घर में आरोपी ने एक कमरा तीन लड़कियों को किराये पर दे रखा था।

एक दिन मकान मालिक से बातचीत करने के दौरान पीड़ित लड़कियों को कुछ गड़बड़ी का शक हुआ। क्योंकि आरोपी उनकी बातों को हूबहू दोहरा रहा था, जो उन लोगों ने कमरे में की थीं। जिसके बाद पीड़ितों ने जब अपने कमरे की छानबीन की तो उन्हें इलेक्ट्रिक अडॉप्‍टर लगा हुआ मिला। जिसपर उन्होंने कपड़ा डाल दिया। 

ऐसा होता देख आरोपी ने पीड़ितों से उलती-सीधी बातें की और कहा कि वो अडॉप्‍टर वास्‍तव में उसके टीवी का ऐंटेना बूस्‍टर है। लेकिन, लड़कियों ने जब अडॉप्‍टर के बारे में इंटरनेट पर सर्च किया तो पता चला कि वो असल में एक खुफिया कैमरा है। इस पूरी घटना के बाद पीड़ितों ने पुलिस को सूचना देने में देरी नहीं की। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन