A
Hindi News भारत राष्ट्रीय BJP से नहीं मिला टिकट तो पारसेकर दिखा सकते हैं बगावती तेवर, निर्दलीय तौर पर उपचुनाव लड़ने के दिए संकेत

BJP से नहीं मिला टिकट तो पारसेकर दिखा सकते हैं बगावती तेवर, निर्दलीय तौर पर उपचुनाव लड़ने के दिए संकेत

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लक्ष्मीकांत पारसेकर ने संकेत दिए कि अगर पार्टी ने उन्हें मंद्रेम विधानसभा सीट पर होने वाले आगामी उपचुनाव में टिकट नहीं दिया तो वह निर्दलीय के तौर पर मैदान में उतर सकते हैं।

<p>Laxmikant Parsekar (File Photo)</p>- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK Laxmikant Parsekar (File Photo)

पणजी: गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लक्ष्मीकांत पारसेकर ने संकेत दिए कि अगर पार्टी ने उन्हें मंद्रेम विधानसभा सीट पर होने वाले आगामी उपचुनाव में टिकट नहीं दिया तो वह निर्दलीय के तौर पर मैदान में उतर सकते हैं। पिछले साल अक्टूबर में दयानंद सोपटे और सुभाष शिरोडकर के गोवा विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने से मंद्रेम और शिरोदा सीटों पर उपचुनाव होने हैं।

पारसेकर ने कगा कि, “मैं पारंपरिक रूप से इस निर्वाचन क्षेत्र से लड़ता रहा हूं। पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि मैं उपचुनाव लड़ूं। उनको लगता है कि अगर भाजपा मुझे टिकट नहीं देती तो मुझे निर्दलीय लड़ना चाहिए।” पारसेकर ने कहा कि उन्होंने भाजपा प्रदेश महासचिव सतीश ढोंढ से मुलाकात की और उनसे मंद्रेम सीट पर पार्टी के जीतने की संभावना को जानने के लिए एक सर्वेक्षण कराने को कहा।

सोपटे का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने “नए व्यक्ति” को स्वीकार नहीं किया है। संयोग से उस वक्त कांग्रेस के साथ रहे सोपटे ने 2017 के विधानसभा चुनावों में पारसेकर को हराया था। भाजपा की गोवा इकाई के प्रमुख विनय तेंदुलकर ने बताया कि मंद्रेम और शिरोदा सीट पर पार्टी के उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है।

Latest India News