A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अरुणाचल प्रदेश के कैपिटल काम्पलेक्स में लॉकडाउन तीन अगस्त तक बढ़ाया गया

अरुणाचल प्रदेश के कैपिटल काम्पलेक्स में लॉकडाउन तीन अगस्त तक बढ़ाया गया

मुख्य सचिव नरेश कुमार ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पूर्ण लॉकडाउन तीन अगस्त को सुबह पांच बजे तक प्रभावी होगा।

lockdown extended in Arunachal Pradesh capital complex अरुणाचल प्रदेश के कैपिटल काम्पलेक्स में लॉकडा- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

ईटानगर. अरुणाचल प्रदेश सरकार ने कैपिटल काम्पलेक्स में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लागू लॉकडाउन को तीन अगस्त तक बढ़ा दिया। मुख्य सचिव नरेश कुमार ने रविवार को यह घोषणा की। कैपिटल कॉम्प्लेक्स में ईटानगर और नगरलागुन क्षेत्र आता है।

मुख्य सचिव नरेश कुमार ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पूर्ण लॉकडाउन तीन अगस्त को सुबह पांच बजे तक प्रभावी होगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पेमा खांडू की अध्यक्षता में राज्य मंत्रिमंडल ने शुक्रवार को कैपिटल काम्पलेक्स में स्थिति की समीक्षा के बाद यह निर्णय लिया।

नरे कुमार ने कहा कि कोविड​​-19 के मामलों में वृद्धि को देखते हुए लॉकडाउन दो सप्ताह के लिए बढ़ाया गया है। राजधानी परिसर में अब तक कुल 216 लोग संक्रमित पाए गए हैं। राज्य में अब तक कुल 650 मामले सामने आए हैं जिनमें से फिलहाल 373 लोगों का इलाज चल रहा है जबकि 274 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। संक्रमण से राज्य में तीन व्यक्तियों की मौत हुई है। 

Latest India News