A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Lockdown: पंजाब में शराब बिक्री की इजाजत नहीं, गृह मंत्रालय ने मांग खारिज की

Lockdown: पंजाब में शराब बिक्री की इजाजत नहीं, गृह मंत्रालय ने मांग खारिज की

कोरोना वायरस को लेकर पिछले एक महीने से जारी लॉकडाउन के बीच पंजाब सरकार की तरफ से शराब बेचने या होम डिलिवरी की छूट के लिए केंद्र सरकार से की गई मांग खारिज हो गई है।

Lockdown: पंजाब में शराब बिक्री की इजाजत नहीं, गृह मंत्रालय ने मांग खारिज की- India TV Hindi Lockdown: पंजाब में शराब बिक्री की इजाजत नहीं, गृह मंत्रालय ने मांग खारिज की

नई दिल्ली: कोरोना वायरस को लेकर पिछले एक महीने से जारी लॉकडाउन के बीच पंजाब सरकार की तरफ से शराब बेचने या होम डिलिवरी की छूट के लिए केंद्र सरकार से की गई मांग खारिज हो गई हो गई। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार की उस मांग को खारिज कर दिया है जिसमें शराब बेचने या फिर होम डिलिवरी की छूट मांगी गई थी। कुछ दिन पहले पंजाब सरकार ने गृह मंत्रालय को चिट्ठी लिखकर शराब बिक्री की इजाजत मांगी थी।

गृह मंत्रालय ने अपने जवाब में यह स्पष्ट किया कि 15 अप्रैल की गाइडलाइंस के अनुरूप ही सारे देश में गतिविधियों के संचालन की इजाजत होगी और शराब की दुकान या इसका कारोबार इसमें शामिल नहीं है। आपको बता दें कि पिछले एक महीने से जारी लॉकडाउन के दौरान पंजाब में शराब की दुकानें बंद हैं और होम डिलिवरी की इजाजत भी नहीं है। 

 

 

Latest India News

Related Video