A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Lockdown: सड़क पर घूमने से रोकने पर महिला ने पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी

Lockdown: सड़क पर घूमने से रोकने पर महिला ने पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी

पुलिस उपाधीक्षक, बहादुरगढ़, अजायब सिंह ने फोन पर बताया कि महिला पास के ही एक इलाके में रहती है और उसने ड्यूटी पर तैनात पुलिस टीम से कहा कि उसे लॉकडाउन की कोई परवाह नहीं है और उसे घूमने की अनुमति दी जाए। 

Police- India TV Hindi Image Source : ANI Representational image

चंडीगढ़. हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक महिला ने उस समय एक महिला पुलिसकर्मी की वर्दी कथित तौर पर फाड़ दी जब उससे पूछा गया कि वह लॉकडाउन के बाद भी सड़क पर क्यों घूम रही है। महिला ने पुलिस के साथ बदसलूकी भी की। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस उपाधीक्षक, बहादुरगढ़, अजायब सिंह ने फोन पर बताया कि महिला पास के ही एक इलाके में रहती है और उसने ड्यूटी पर तैनात पुलिस टीम से कहा कि उसे लॉकडाउन की कोई परवाह नहीं है और उसे घूमने की अनुमति दी जाए। उन्होंने कहा कि ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला को रोका जो पैदल घूम रही थी। घर से बाहर निकलने का कारण पूछे जाने पर महिला ने एक महिला कांस्टेबल के साथ बदसलूकी शुरू कर दी।

सिंह ने कहा कि आरोपी ने महिला कांस्टेबल की वर्दी फाड़ दी और हाथापाई की। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने इस घटना को रिकार्ड कर दिया। यह वीडियो वायरल हो गया है। सिंह ने कहा कि आरोपी महिला के खिलाफ कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest India News