A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ओडिशा के कटक में पटरी से उतरी मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस, 20 यात्री घायल

ओडिशा के कटक में पटरी से उतरी मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस, 20 यात्री घायल

ओडिशा के कटक के नरगुंडी रेलवे स्टेशन के पास मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस के 7 कोच पटरी से उतर गए है। हादसे में 20 यात्रियों के घायल होने की खबर है।

ओडिशा के कटक में पटरी से उतरी मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस, 40 यात्री घायल- India TV Hindi ओडिशा के कटक में पटरी से उतरी मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस, 40 यात्री घायल

नई दिल्ली: ओडिशा के कटक के नरगुंडी रेलवे स्टेशन के पास मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस के 7 कोच पटरी से उतर गए है।  हादसे में 20 यात्रियों के घायल होने की खबर है। शुरूआती जानकारी के मुताबिक मालगाड़ी से टक्कर के बाद लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस पटरी से उतरी है। ट्रेन के पटरी से उतरने की सूचना मिलते ही टीम राहत-बचाव के काम में लग गई है।

बताया जा रहा है कि ये हादसा सुबह सात बजे करीब हुआ। इस हादसे में कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि, इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे एक्सीडेंट मेडिकल वैन घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है, जिसके कुछ देर में मौके पर पहुंचने की संभावना है। वहीं, मौके पर राहत व बचाव कार्य भी जारी है।

ईस्ट कोस्ट रेलवे ने बचाव और राहत कार्यों के अलावा दुर्घटना और घायल यात्रियों की जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर - 1072 जारी किया है। सीएनएन न्यूज 18 की खबर के मुताबिक, कम से कम 40 यात्री घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें 7 की हालत गंभीर है।

Latest India News