A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा में एक और लव जिहाद का मामला? मुस्लिम लड़के पर युवती को भगाकर ले जाने का आरोप

हरियाणा में एक और लव जिहाद का मामला? मुस्लिम लड़के पर युवती को भगाकर ले जाने का आरोप

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। यहां पर एक 16 साल की युवती 21 दिनों से अपने घर से लापता है।

<p>Love Jihaad</p>- India TV Hindi Love Jihaad

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। यहां पर एक 16 साल की युवती 21 दिनों से अपने घर से लापता है। घर वालों का आरोप है कि युवती को मुस्लिम समाज के एक लड़के ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसे भगा कर ले गया। युवती के घर से गायब होने के बाद से वह लड़का भी अपने घर से फरार है। 

घर वालों का आरोप है कि उनकी नाबालिग बेटी पिछले 21 दिनों से लापता है। नाबालिग लड़की के परिवार वालों का आरोप है कि एक मुस्लिम लड़का उसे भगा ले गया। नाबालिक युवती की मां के मुताबिक "11 अक्टूबर से लापता मेरी 16 साल की बेटी को मुस्लिम समुदाय से जुड़े एक जेसीबी चालक ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया है और हमसे छीन कर ले गया।"

रेवाड़ी के खौल पुलिस थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि हमें 11 अक्टूबर से एक नाबालिग लड़की के लापता होने की सूचना मिली। उनके परिवार के लिए काम करने वाला एक लड़का लड़की के साथ लापता है। हमने मामला दर्ज कर लिया है और लड़की को खोजने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की है। एक बार लड़की का पता लगाने के बाद, सब कुछ सामने आ जाएगा।

Latest India News