A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्‍य प्रदेश: महिला ने 24 साल में की 12वीं शादी, 11वां पति पहुंचा थाने

मध्‍य प्रदेश: महिला ने 24 साल में की 12वीं शादी, 11वां पति पहुंचा थाने

विक्रम ने बताया कि पत्नी वापस नहीं लौटी तो उसने अपने स्तर पर खोजबीन शुरू की, तो पता चला की सेवंती की इसके पहले 10 शादियां हो चुकी हैं।

Madhya-Pradesh-24-year-old-woman-marries-for-12th-time-11th-husband-reaches-police-station- India TV Hindi मध्‍य प्रदेश: महिला ने 24 साल में की 12वीं शादी, 11वां पति पहुंचा थाने

नई दिल्ली: मध्‍य प्रदेश से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 24 साल की महिला ने अपने 11वें पति को छोड़कर 12वीं शादी कर ली है। यह बात कोई और नहीं बल्कि खुद महिला के 11वें पति ने शिकायत में पुलिस अधिकारियों से कही है। उसने यह आरोप भी लगाया है कि रुपयों के लालच में उसके सास-ससुर ने ही उसकी पत्नी की शादी 12वीं जगह करा दी। मामला प्रदेश के खरगोन स्थित ग्राम बड़गांव का है।

पीड़ित विक्रम अपनी पत्नी और सास-ससुर के खिलाफ शिकायत लेकर कलेक्टर ऑफिस पहुंचा जहां उसने दावा किया कि तीन साल पहले घुघरियाखेड़ी में रहने वाली सेवंतीबाई (24) से उसका विवाह हुआ था लेकिन कुछ दिनों पहले सेवंतीबाई घर छोड़कर मायके चली गई है। विक्रम का आरोप है कि सेवंतीबाई को उसके माता-पिता ने कहीं और बेच दिया है।

विक्रम ने बताया कि पत्नी वापस नहीं लौटी तो उसने अपने स्तर पर खोजबीन शुरू की, तो पता चला की सेवंती की इसके पहले 10 शादियां हो चुकी हैं। उसका आरोप है कि उसके सास-ससुर बेटी के शादी के नाम पर सौदेबाजी करते है और अब तक हुई सभी शादियों में उन्होंने दूल्हे से मोटी रकम ली है। अब सेवंती की पैसों के लालच में 12वीं शादी करा दी गई है।

विक्रम ने बताया कि उसने पुलिस के आला अफसरों को शिकायत की, लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद वह कलेक्टर ऑफिस अपनी गुहार लेकर पहुंचा है। हालांकि, एसपी ने इस तरह की शिकायत मिलने की बात से इंकार किया है। उनका कहना है कि यदि कोई शिकायत आएगी तो जरूर कार्रवाई की जाएगी।

Latest India News