A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 100 सेकंड में चलीं 200 गोलियां, बीच सड़क 'जिंदा' हुआ चंबल

100 सेकंड में चलीं 200 गोलियां, बीच सड़क 'जिंदा' हुआ चंबल

मामला ग्वालियर के मिंटो पार्क इलाके का है। ये वीडियो नौ दिसंबर का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक ये फायरिंग ग्वालियर के गोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। ये फायरिंग एक बर्थडे पार्टी के बाद की गई।

bjp_leader_son_arrested_for_indiscriminate_celebratory_firing_in_gwalior- India TV Hindi BJP leader's son arrested for indiscriminate celebratory firing

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने चंबल की यादें ताजा कर दी। यहां गोलियों की ऐसी बौछार हुई कि पूरा इलाका सन्न रह गया और सहम गया। यहां दो मिनट में दो सौ राउंड गोलियां चल गईं। यहां आधे घंटे तक जमीन से लेकर आसमान तक असामाजिक तत्वों का कब्जा रहा। आधा दर्जन बेखौफ लड़के बंदूकबाजी का ऐसा खौफनाक मंजर पेश करते रहे कि हर कोई हैरान रह गया।

मामला ग्वालियर के मिंटो पार्क इलाके का है। ये वीडियो नौ दिसंबर का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक ये फायरिंग ग्वालियर के गोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। ये फायरिंग एक बर्थडे पार्टी के बाद की गई। ये हर्ष फायरिंग थी लेकिन अवैध तरीके से की गई। इस मामले में ग्वालियर के भाजपा नेता शीतल सिंह भदौरिया के बेटे गोलू उर्फ जीतू भदोरिया का नाम सामने आया।

साथ ही रामवीर गुर्जर नाम का शख्स भी इस फायरिंग में नज़र आया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और जीतू भदौरिया और रामवीर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। दोनों पर आर्म्ड एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

हर्ष फायरिंग पर रोक लगी हुई है लेकिन इसके बाद भी लोग गोलियों की बौछार करने में झिझकते नहीं है। असामाजिक तत्वों को डर नहीं रहा इसलिए ये कानून को अपनी जेब में रखते हैं। बहरहाल मुख्य आरोपी जेल में हैं और बाकियों पर भी कानून कार्रवाई की जाएगी।

Latest India News