Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय OMG! जिस पंडित ने करवाए सात...

OMG! जिस पंडित ने करवाए सात फेरे, शादी के बाद उसी के साथ भाग गई नई नवेली दुल्हन

पंडित विनोद पहले ही विवाहित है और उसके 2 बच्चे भी हैं। असथ गांव के एक मंदिर में विनोद महाराज पंडित के तौर पर पूजा पाठ करते थे...

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 29 May 2019, 15:13:30 IST

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक युवती शादी कराने वाले पंडित के साथ ही कथित तौर पर भाग गई है। युवती अपने साथ नगदी और जेवरात भी ले गई है। परिजनों ने युवती के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सिरोंज थाने की पुलिस के अनुसार, ग्राम टोरी बागरोद की युवती रीना बाई (21) लापता है। युवती का विवाह सात मई को गंजबासौदा के आसट गांव के निवासी एक युवक के साथ हुआ था। रीना का विवाह पंडित विनोद महाराज ने संपन्न कराया था। युवती 23 मई से लापता है और वह अपने साथ नगदी व जेवरात भी ले गई है।

आशंका जताई जा रही है कि युवती विवाह संपन्न कराने वाले पंडित विनोद के साथ भागी है। कथित तौर पर रीना के विनोद से संबंध थे। पुलिस ने रीना के परिजनों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के अनुसार पंडित विनोद पहले ही विवाहित है और उसके 2 बच्चे भी हैं। असथ गांव के एक मंदिर में विनोद महाराज पंडित के तौर पर पूजा पाठ करते थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन