A
Hindi News भारत राष्ट्रीय छपड़ा के बाद एमपी के नीमच में मॉब लिंचिंग, मोर चोरी के आरोप में एक शख्स की हत्या

छपड़ा के बाद एमपी के नीमच में मॉब लिंचिंग, मोर चोरी के आरोप में एक शख्स की हत्या

बिहार के बाद मध्य प्रदेश से मॉब लिंचिंग की खबर आई है। नीमच में मोर चोरी के आरोप में गांववालों ने एक शख्स को पीट-पीटकर मार डाला।

छपड़ा के बाद एमपी के नीमच में मॉब लिंचिंग, मोर चोरी के आरोप में एक शख्स की हत्या- India TV Hindi छपड़ा के बाद एमपी के नीमच में मॉब लिंचिंग, मोर चोरी के आरोप में एक शख्स की हत्या

नई दिल्ली: बिहार के बाद मध्य प्रदेश से मॉब लिंचिंग की खबर आई है। नीमच में मोर चोरी के आरोप में गांववालों ने एक शख्स को पीट-पीटकर मार डाला। दरअसल गांववालों ने 4 लोगों को मोर चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा। इनमें से तीन तो फरार हो गए लेकिन एक गांववालों के हत्थे चढ़ गया। बस फिर क्या था गांववालों ने उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया है लेकिन सवाल है कि भीड़ को मर्डर का लाइसेंस आखिर किसने दिया? मामला नीमच के कुकड़ेश्वर थाना क्षेत्र के गांव लसूडिया आतरी का है।

यहां रात में ग्रामीणों ने चार चोरों को रंगे हाथों पकड़ा जिसमें से 3 चोर फरार हो गए उसमें से एक गांववालों के हत्थे चढ़ गया जिसकी उनलोगों ने जमकर धुनाई कर दी। उसके पास एक कट्टे में चार मरे हुए मोर बरामद हुए।

Latest India News