A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्य प्रदेश: कोरोना टेस्ट के लिए बोला तो भिड़ गए दो गुट, एक की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

मध्य प्रदेश: कोरोना टेस्ट के लिए बोला तो भिड़ गए दो गुट, एक की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में शुक्रवार देर शाम को कोरोना जांच को लेकर हुए विवाद के बाद 2 पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है।

Madhya Pradesh, Madhya Pradesh coronavirus, Bhind coronavirus test- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मामले की सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच प्रारंभ कर दी है।

भोपाल: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में शुक्रवार देर शाम को कोरोना जांच को लेकर हुए विवाद के बाद 2 पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों में मामूली कहासुनी के बाद जमकर पत्थरबाजी और चाकूबाजी बाजी हुई, जिसमें 50 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों से एक को ग्वालियर रेफर कर दिया गया है जबकि दो लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। मामले की सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच प्रारंभ कर दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भिंड जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित वॉर्ड नंबर 37 प्रेम नगर में 2 पक्षों में हुआ मामूली झगड़ा खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। दोनों पक्ष अलग-अलग समुदाय से हैं, जिनमें मुस्लिम समुदाय के व्यक्ति को कोरोना जांच कराने के लिए बोलना नागवार गुजरा और कहासुनी से शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। जानकारी के मुताबिक, मुस्लिम समुदाय का एक व्यक्ति लगभग एक महीने पहले दिल्ली से आया था। उसे घर के बाहर बैठा देख पड़ोस में ही रहने वाले लोगों ने उनसे कोरोना वायरस की जांच के विषय में पूछा। 

इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में पहले तो विवाद हुआ और फिर चाकूबाजी एवं पथराव होने लगा। इसी में  दूसरे पक्ष की एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरे पक्ष का भी एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही आरोपी घर में ताला डालकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है औऱ वे जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। मृतिका की बहन का कहना है कि झगड़ा दीवार पर पेशाब करने को लेकर हुआ था, जबक पुलिस ने कहा कि कोरोना की जांच को लेकर भिड़ंत हुई थी।

Latest India News