A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आरोपी के संक्रमित पाए जाने के बाद मजिस्ट्रेट और पुलिसकर्मी समेत करीब 100 लोग क्वॉरन्टीन

आरोपी के संक्रमित पाए जाने के बाद मजिस्ट्रेट और पुलिसकर्मी समेत करीब 100 लोग क्वॉरन्टीन

तिरुवनंतपुरम में एक निचली अदालत के सामने पेश होने वाले आरोपी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मजिस्ट्रेट, पुलिसकर्मी समेत अन्य करीब 100 लोगों को पृथक-वास में रहने को कहा गया है। 

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

तिरुवनंतपुरम: तिरुवनंतपुरम में एक निचली अदालत के सामने पेश होने वाले आरोपी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मजिस्ट्रेट, पुलिसकर्मी समेत अन्य करीब 100 लोगों को पृथक-वास में रहने को कहा गया है। आरोपी दो दिन पहले एक वाहन से अवैध शराब ले जा रहा था। उसके साथ दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था। 

आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद उसे पूजापुरा केंद्रीय कारागार में भेजा गया। रविवार को आरोपी के नमूने में संक्रमण की पुष्टि हुई, जिसके बाद उसे कोविड-19 अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि नेदूमंगड अदालत के मजिस्ट्रेट के सामने आरोपी को पेश किया गया था। 

आरोपी के संक्रमित पाए जाने के बाद मजिस्ट्रेट, एक सर्किल इंस्पेक्टर समेत 34 पुलिसकर्मियों, जिस अस्पताल में आरोपी के लार के नमूने लिए गए थे, वहां के कुछ कर्मियों और पूजापुरा केंद्रीय कारागर के 12 अधिकारियों को पृथक वास में भेज दिया गया है। ये सभी पुलिसकर्मी वेंजरामुडु थाने में उस समय ड्यूटी पर तैनात थे, जब आरोपी को गिरफ्तारी के बाद वहां लाया गया था। 

इसी बीच, मलयालम फिल्मों के अभिनेता सूरज वेंजारामुडु और वामनापुरम के विधायक डी के मुरली भी खुद से पृथक-वास में चले गए हैं क्योंकि इन्होंने एक ऐसे कार्यक्रम में हिस्सा लिया था, जिसमें सर्किल इंस्पेक्टर भी मौजूद थे। सूत्रों ने बताया कि दो दिन पहले अवैध शराब ले जा रही एक कार एक पुलिसकर्मी को धक्का मारते हुए फरार हो गई थी लेकिन लोग वाहन को रोकने में सफल रहे और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। ये तीनों शराब के नशे में थे।

Latest India News