Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय भाई ने की भाई की हत्या,...

भाई ने की भाई की हत्या, अंतिम संस्कार से कुछ देर पहले हुआ खुलासा

महाराष्ट्र के अकोला जिले में एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार से कुछ देर पहले खुलासा हुआ है कि उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने 35 वर्षीय व्यक्ति का अंतिम संस्कार रोक दिया और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले गई।

PTI
PTI 23 Jun 2019, 15:40:48 IST

अकोला: महाराष्ट्र के अकोला जिले में एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार से कुछ देर पहले खुलासा हुआ है कि उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने 35 वर्षीय व्यक्ति का अंतिम संस्कार रोक दिया और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले गई। उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसकी हत्या की गई थी।

शहर के गणेश नगर इलाके में रहने वाले मनीष पचपोर की शनिवार को मौत हो गई थी। पुलिस निरीक्षक देवराव खांडेराव ने बताया कि जब उसके बड़े भाई योगेश पचपोर (40) और परिवार के अन्य सदस्य उसके अंतिम संस्कार के लिए श्मशान पहुंचे तो पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए उसके अंतिम संस्कार को रोक दिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

उन्होंने कहा, "हमें सूचना मिली थी कि मनीष की उसके बड़े भाई ने हत्या कर दी थी और इसीलिए अंतिम संस्कार को रोका गया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।"
उन्होंने कहा कि बाद में शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि मृतक पर हमला भी किया गया था।

अधिकारियों ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर योगेश से पूछताछ की गई और उसने अपने भाई की हत्या की बात कबूल ली। पुलिस ने कहा कि योगेश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन