A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र के यवतमाल में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत, 3 घायल

महाराष्ट्र के यवतमाल में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत, 3 घायल

पुलिस के मुताबिक, एक तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई। कार में पंजाब का एक परिवार था। हादसे के वक्त कार में ड्राइवर समेत 8 लोग सवार थे। ये लोग नांदेड़ साहब दर्शन के लिए जा थे।

Maharashtra: 10 Killed in Car-Truck Collision in Yavatmal- India TV Hindi महाराष्ट्र के यवतमाल में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत, 3 घायल

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के यवतमाल में शुक्रवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना में करीब 10 लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। हादसा यवतमाल के अरनी इलाके के पास में हुआ जहां एक कार और ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

पुलिस के मुताबिक, एक तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई। कार में पंजाब का एक परिवार था। हादसे के वक्त कार में ड्राइवर समेत 8 लोग सवार थे। ये लोग नांदेड़ साहब दर्शन के लिए जा थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार से शवों को बाहर निकालने के लिए कार को मशीन से काटना पड़ा।

जांच में सामने आया है कि तेज रफ्तार होने के कारण यह दुर्घटना हुई। इस दुर्घटना में ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर की भी मौत हो गई। हादसे में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए यवतमाल के सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

Latest India News