Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: भिवंडी में महिला के साथ...

महाराष्ट्र: भिवंडी में महिला के साथ गैंग रेप, पैरों के निशान ने 5 आरोपियों को पकड़वाया

महाराष्ट्र के भिवंडी में 5 लोगों ने मंगलवार को एक महिला के साथ गैंग रेप को अंजाम दिया था, जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ था।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 24 Jan 2019, 10:30:08 IST

मुंबई: महाराष्ट्र के भिवंडी में 5 लोगों ने मंगलवार को एक महिला के साथ गैंग रेप को अंजाम दिया था, जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ था। हालांकि पुलिस की जांच में अपने पैरों के पंजों के निशान के चलते पांचों आरोपी आखिरकार पकड़ में आ गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 साल की युवती अपने दोस्त के साथ एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर घूमने निकली थी। तभी रात को 9:20 बजे के आसपास भिवंडी के पोंगा पाइपलाइन के पास 5 अज्ञात बदमाशों ने स्कूटी को जबरन रुकवा लिया। इसके बाद बदमाशों ने चाकू की नोक पर युवती के साथ बारी-बारी बलात्कार किया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैंग रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद पांचों आरोपी फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित महिला भिवंडी पुलिस स्टेशन पहुंचीं, जहां पुलिस ने उनके बयान के आधार पर गैंग रेप का मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर मुआयना करने पहुंची जहां उसे आरोपियों के पैरों के निशान मिले। पुलिस ने आरोपियों के पैरों के निशान से ही सुराग तलाश शुरू कर दी। बाद में खोजी कुत्तों और फॉरेंसिक एक्सपर्ट के जरिए पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब रही।

पुलिस ने बलात्कार के पांचों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिरासत में लिए गए लोगों को नाम नाम किशोर (19), गुरुनाथ (23), हर्ष(19), अविनाश (24) और गणेश (20) साल हैं। गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 30 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन