A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्‍ट्र: सेल्‍फी के लिए मुख्‍यमंत्री की पत्‍नी ने किया स्‍टंट, वीडियो में देखिए कैसे तोड़ा सुरक्षा दायरा

महाराष्‍ट्र: सेल्‍फी के लिए मुख्‍यमंत्री की पत्‍नी ने किया स्‍टंट, वीडियो में देखिए कैसे तोड़ा सुरक्षा दायरा

सेल्‍फी के दीवानों की कारगुजारियां तो आप सुनते ही रहते हैं। अब इस लिस्‍ट में महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री की पत्‍नी भी जुड़ गई हैं।

<p>Amruta Fadnavis</p>- India TV Hindi Amruta Fadnavis

नई दिल्‍ली। सेल्‍फी के दीवानों की कारगुजारियां तो आप सुनते ही रहते हैं। अब इस लिस्‍ट में महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री की पत्‍नी भी जुड़ गई हैं। मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्‍नी अमृता सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में क्रूज शिप के किनारे तक चली गईं। हालांकि सुरक्षा कर्मियों ने मुस्‍तैदी दिखाते हुए उन्‍हें वापस बुला लिया। लेकिन इस घटना का वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। 

दरअसल वाकया शनिवार का है, जब मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मुंबई-गोवा क्रूज के उद्घाटन के सिलसिले में पहुंचे थे। इस अवसर पर उनकी पत्‍नी भी मौजूद थीं। जिस समय मुख्‍यमंत्री केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ शिप को फ्लैगऑफ करने के बाद इसका मुआयना कर रहे थे। तभी अमृता फोटो खींचने में इतनी मशगूल हो गईं कि सुरक्षा चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए जहाज के डेक की रैलिंग को पार कर गईं। मुख्‍यमंत्री की पत्‍नी को सुरक्षा दायरा तोड़ते देख सुरक्षा कर्मियों के हाथ पैर फूल गए। कुछ सुरक्षा कर्मियों ने आवाज़ भी लगाई, लेंकिन वे सेल्फी लेती रहीं। बाद में उन्‍हें वापस बुला लिया गया। 

देश का पहला लक्‍जरी क्रूज है आंग्रिया 

महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री जिस क्रूज का उद्घाटन करने पहुंचे थे, वह देश का पहला लक्‍जरी क्रूज है। इसका नाम मराठा साम्राज्‍य की नौसेना के एडमिरल कान्‍होजी आंग्रे के नाम पर रखा गया है। इस क्रूज का मुंबई से गोवा के बीच का टिकट 7500 से लेकर 11000 रुपए के बीच का है।

Watch: CM योगी ने बनारस में अलकनंदा क्रूज का किया उद्घाटन

Latest India News