A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रेम में ठुकराई युवती ने बदले के लिए प्रेमी की बहन को फेसबुक पर बदनाम किया, हिरासत में

प्रेम में ठुकराई युवती ने बदले के लिए प्रेमी की बहन को फेसबुक पर बदनाम किया, हिरासत में

अपराध शाखा के एक अधिकारी के अनुसार जाधव ने फर्जी प्रोफाइल बनाने की बात स्वीकार कर ली है जिनका इस्तेमाल उसने अपने प्रेमी की बहन के मित्रों और रिश्तेदारों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के लिए किया...

<p>facebook</p>- India TV Hindi facebook

मुम्बई: आठ साल के प्रेम संबंधों के बाद ठुकराई गई 22 वर्षीय एक युवती ने प्रेमी से बदला लेने के लिए फेसबुक पर उसकी बहन के नाम से अश्लील प्रोफाइल बना दिए। पुलिस ने बताया कि आरती जाधव नाम की इस युवती को आज हिरासत में ले लिया गया।

अपराध शाखा के एक अधिकारी के अनुसार जाधव ने फर्जी प्रोफाइल बनाने की बात स्वीकार कर ली है जिनका इस्तेमाल उसने अपने प्रेमी की बहन के मित्रों और रिश्तेदारों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के लिए किया।

अधिकारी ने कहा, ‘‘जाधव ने इस साल मई से जून के बीच चार फेसबुक अकाउंट बनाए और अलग हुए प्रेमी की बहन की तस्वीर और अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिए। उसने पीड़िता का मोबाइल नंबर भी पोस्ट कर दिया जिस पर लगातार फोन आने लगे।’’

उन्होंने बताया कि इस संबंध में पीड़िता ने विले पार्ले थाने में शिकायत दर्ज कराई। जाधव को आज हिरासत में ले लिया गया और आगे की जांच के लिए विले पार्ले पुलिस को सौंप दिया गया।

अधिकारी ने कहा कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने यह अपराध अपने प्रेमी से बदला लेने के लिए किया जिसने हाल में एक अन्य महिला से शादी कर ली है।

Latest India News