A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को फिर आए धमकी भरे फोन, कंगना को लेकर दिया था बयान

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को फिर आए धमकी भरे फोन, कंगना को लेकर दिया था बयान

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को अभिनेत्री कंगना रनौत से जुड़े विवाद पर उनके रुख को लेकर एक बार फिर धमकी भरे फोन आए हैं।

Anil Deshmukh- India TV Hindi Image Source : TWITTER महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख

मुम्बई: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को अभिनेत्री कंगना रनौत से जुड़े विवाद पर उनके रुख को लेकर एक बार फिर धमकी भरे फोन आए हैं। मंत्री के करीबी सूत्र ने बुधवार को बताया कि देशमुख को मंगलवार और बुधवार सुबह करीब 6 बजे हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग लोगों के फोन आए और मामले की जांच की जा रही है। इससे पहले, मंत्री ने सोमवार को बताया था कि एक अज्ञात व्यक्ति ने देशमुख के नागपुर कार्यालय में फोन कर उन्हें और राकांपा प्रमुख शरद पवार को धमकी दी थी।

देशमुख ने सोमवार को केन्द्र सरकार के अभिनेत्री कंगना रनौत को ‘वाय प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा देने के फैसले पर हैरानी जतायी थी। उन्होंने कहा था कि रनौत ने अपनी टिप्पणी से मुम्बई और महाराष्ट्र का ‘‘अपमान’’ किया है। कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें मुम्बई पुलिस से डर लगता है और उन्होंने मुम्बई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी।

वहीं, मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के यहां बांद्रा स्थित निजी आवास ‘मातोश्री’ में शनिवार को एक फोन आया था, जिसमें फोन करने वाले व्यक्ति ने मुख्यमंत्री के आवास को उड़ाने की कथित तौर पर धमकी दी। अज्ञात व्यक्ति ने खुद को भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का साथी बताया था।

 

Latest India News