A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: महाराष्ट्र और अन्य राज्यों में दिल्ली पुलिस की वजह से उभरी समस्या- अनिल देशमुख

Coronavirus: महाराष्ट्र और अन्य राज्यों में दिल्ली पुलिस की वजह से उभरी समस्या- अनिल देशमुख

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिल्ली पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यह नई समस्या महाराष्ट्र और अन्य राज्यों में दिल्ली पुलिस की वजह से फैली, इसके लिए कौन जिम्मेदार है?

Maharashtra COVID-19 Lockdown latest update- India TV Hindi Image Source : ANI Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh

मुंबई. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिल्ली पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज जैसा एक कार्यक्रम 15-16 मार्च को मुंबई के नजदीक वसई में भी होना था लेकिन हमने इसके लिए अनुमति नहीं दी। दिल्ली पुलिस ने हमारी तरह उस कार्यक्रम को क्यों नहीं रोका? इसी वजह से कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि हुई है। पूरे महाराष्ट्र राज्य का प्रशासन इस महामारी को रोकने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है। यह नई समस्या महाराष्ट्र और अन्य राज्यों में दिल्ली पुलिस की वजह से फैली, इसके लिए कौन जिम्मेदार है?

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 162 नए मामले, राज्य में संक्रमितों की संख्या 1,297 पहुंची

महाराष्ट्र में गुरुवार को कोरोना वायरस के 162 नए मामले सामने आये हैं, जिससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 1,297 पहुंच गई। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। यह एक दिन में कोविड-19 के रोगियों की संख्या में अब तक की सबसे अधिक वृद्धि है। अधिकारी ने कहा, ‘‘162 नए मामलों में से 143 मुंबई से दर्ज किए गए हैं।’’

अन्य शहरों में, कल्याण-डोंबिवली से चार मामले, पुणे और औरंगाबाद से तीन-तीन, पिंपरी चिंचवड़ और नवी मुंबई से दो-दो, और यवतमाल, ठाणे शहर, मीरा भयंदर, वसई-विरार और सिंधुदुर्ग से एक-एक मामले सामने आये हैं। राज्य में इस बीमारी से बुधवार तक 72 लोगों की मौत हो चुकी है। (भाषा)

Latest India News