A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कोविड-19 हॉटस्पॉट का दौरा किया

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कोविड-19 हॉटस्पॉट का दौरा किया

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को मुंबई के हॉटस्पॉट (संक्रमण से अधिक प्रभावित क्षेत्र) में शामिल वर्ली कोलीवाड़ा का दौरा किया।

Maharashtra Home Minister visits Covid-19 hotspot area- India TV Hindi Image Source : PTI Maharashtra Home Minister visits Covid-19 hotspot area

मुंबई: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को मुंबई के हॉटस्पॉट (संक्रमण से अधिक प्रभावित क्षेत्र) में शामिल वर्ली कोलीवाड़ा का दौरा किया। इस दौरान मंत्री ने कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए स्थानीय लोगों से घरों में रहने और पुलिस का सहयोग करने की अपील की। कोलीवाड़ा जैसे घनी आबादी वाले इलाकों में निगरानी के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले ड्रोन में लगे लाउडस्पीकर के जरिए देशमुख ने लोगों से लॉकडाउन के दौरान सरकार के निर्देशों की जानकारी दी। 

घनी आबादी वाले इलाकों में लोगों को लॉकडाउन संबंधित निर्देश देने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही लोगों से कहा जा रहा है कि वे अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकलें। उन्हें केवल फल-सब्जी जैसी जरूरत की चीजों के लिए ही बाहर निकलना चाहिए। मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि लोगों को घरों में ही सुरक्षित रहना चाहिए। बृहन्मुंबई महानगर पालिका के अंतर्गत आने वाले कोलीवाड़ा क्षेत्र में सोमवार तक संक्रमण के 300 मामले सामने आए थे।

Latest India News