A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सास की मौत के सदमे में 'बहू' ने दी जान

सास की मौत के सदमे में 'बहू' ने दी जान

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक महिला अपनी बीमार सास की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने शनिवार को यहां आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। घटना आप्टे नगर के रिहायशी इलाके की है, जिसने वहां के लोगों को स्तब्ध कर दिया है।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

कोल्हापुर (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक महिला अपनी बीमार सास की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने शनिवार को यहां आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। घटना आप्टे नगर के रिहायशी इलाके की है, जिसने वहां के लोगों को स्तब्ध कर दिया है।

जूना रजवाड़ा पुलिस थाने के पुलिस अधिकारी इरफान गडकरी के मुताबिक, शनिवार तड़के एक 70 वर्षीय महिला मालती एम. लोखंडे की कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद मौत हो गई। उनकी मौत की खबर सुनकर 49 वर्षीय बहू शुभांगी एस. लोखंडे अपने तीसरी मंजिल के फ्लैट की बालकनी में गई और वहां से छलांग लगाकर जान दे दी।

परिवार के सदस्यों और स्थानीय निवासियों के मुताबिक, शुभांगी कथित रूप से अपनी सास को खोने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी लेकिन गडकरी ने कहा कि उसकी मौत के पीछे के मकसद की जांच की जा रही है।

गडकरी ने कहा, "शवों को कोल्हापुर के सीपीआर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हमने दोनों मामलों में अकस्मात मौत की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस परिवार के सदस्यों, पड़ोसियों और अन्य से भी पूछताछ कर रही है।"

Latest India News