A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: महिला का धड़ मिलने के पांच दिन बाद पुलिसकर्मियों को मिला कटा हुआ सिर

महाराष्ट्र: महिला का धड़ मिलने के पांच दिन बाद पुलिसकर्मियों को मिला कटा हुआ सिर

मुंबई पुलिस ने उपनगर विद्याविहार में महिला का धड़ मिलने के पांच दिन बाद यहां एक रेल पटरी के पास से कटा हुआ सिर बरामद किया।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

मुंबई: मुंबई पुलिस ने उपनगर विद्याविहार में महिला का धड़ मिलने के पांच दिन बाद यहां एक रेल पटरी के पास से कटा हुआ सिर बरामद किया। पुलिस अधिकारी ने रविवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि एक जानकारी के आधार पर पुलिस ने सांताक्रूज चेम्बूर लिंक रोड (एससीएलआर) इलाके में तलाश अभियान चलाया और शनिवार देर रात इलाके में रेल पटरी के निकट कटा हुआ सिर बरामद किया। उन्होंने संदेह जताया कि शव को पुल से फेंका गया था।

अधिकारी ने कहा, ‘‘एससीएलआर पुल के नीचे रेल की पटरी के पास से सिर मिला। यह स्थान, उस जगह से बहुत दूर नहीं है जहां महिला का धड़ बरामद हुआ था। ऐसे में हमें संदेह है कि यह सिर उसी महिला का है, जिसका धड़ मिला था।’’ उन्होंने बताया कि इसे जांच के लिए राजावाड़ी अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन पांच) नियति ठाकुर ने कहा, ‘‘हम सिर को डीएनए जांच के लिए भी भेजेंगे क्योंकि ऐसा संदेह है कि यह उसी महिला का सिर है जिसका धड़ पहले बरामद हुआ था।’’ महिला का धड़ विद्याविहार इलाके में किरोड रोड से 30 दिसंबर को बरामद हुआ था। इसके दो दिन बाद घाटकोपार में कचरे के एक डिब्बे से दो कटे हुए पैर रेक्सीन की शीट में लिपटे मिले थे।

Latest India News