A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र : शाहपुर के एनसीपी विधायक ‘लापता’, पुलिस में शिकायत दर्ज

महाराष्ट्र : शाहपुर के एनसीपी विधायक ‘लापता’, पुलिस में शिकायत दर्ज

महाराष्ट्र में राजनीतिक उलटफेर के बीच शरद पवार के नेतृत्व वाली राकांपा ने अपने एक विधायक के लापता होने की शिकायत दर्ज करायी है । शाहपुर के राकांपा विधायक दौलत दरोदा सुबह दक्षिण मुंबई में राजभवन पहुंचने के बाद लापता हो गये।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई: महाराष्ट्र में राजनीतिक उलटफेर के बीच शरद पवार के नेतृत्व वाली राकांपा ने अपने एक विधायक के लापता होने की शिकायत दर्ज करायी है । शाहपुर के राकांपा विधायक दौलत दरोदा सुबह दक्षिण मुंबई में राजभवन पहुंचने के बाद लापता हो गये। राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह में देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की और अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। 

एक अधिकारी ने बताया कि दरोदा अपने बेटे करण के साथ शुक्रवार रात ठाणे में अपने निर्वाचन क्षेत्र से निकले थे और मुंबई पहुंचने के बाद से उनसे संपर्क नहीं हो पाया है। पूर्व विधायक पांडुरंग बरोड़ा शाहपुर थाना पहुंचे और दरोदा के लापता होने के बारे में शिकायत दर्ज करायी। बहरहाल, दरोदा के बेटे करण ने मुंबई में संवाददताओं से कहा कि उनके पिता शनिवार सुबह से ही उनसे संपर्क में नहीं है । करण ने कहा कि उनके पिता राकांपा संस्थापक शरद पवार के साथ हैं।

Latest India News