A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र के राकांपा नेता ने Covid-19 से जंग के लिए महल और बंगले की पेशकश की

महाराष्ट्र के राकांपा नेता ने Covid-19 से जंग के लिए महल और बंगले की पेशकश की

राकांपा नेता रामराजे नाइक-निंबालकर ने पश्चिमी महाराष्ट्र के सतारा जिले के फलटन इलाके में स्थित एक भव्य शाही विरासत महल समेत दो संपत्तियों की पेशकश प्रशासन को कोविड-19 केंद्र बनाने के लिए की है।

<p>महाराष्ट्र के...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महाराष्ट्र के राकांपा नेता ने Covid-19 से जंग के लिए महल और बंगले की पेशकश की

पुणे: राकांपा नेता रामराजे नाइक-निंबालकर ने पश्चिमी महाराष्ट्र के सतारा जिले के फलटन इलाके में स्थित एक भव्य शाही विरासत महल समेत दो संपत्तियों की पेशकश प्रशासन को कोविड-19 केंद्र बनाने के लिए की है। निंबालकर ने सतारा जिला प्रशासन को इस फैसले के बारे में लिखा है।

उन्होंने बताया, “हमने सोनगांव में मेरे एक रिश्तेदार रघुनाथ राजे नाइक निंबालकर के स्वामित्व वाले बंगले विक्रम विलास और फलटन में एक शाही महल मुधोजी मनमोहन रजवाडा की पेशकश जिला प्रशासन को की है।” निंबालकर ने कहा, “महल में कई कमरे हैं और इसे अस्थायी कोविड-19 केंद्र में बदला जा सकता है। ग्रामीण केंद्रों में मामले बढ़ रहे हैं और आधारभूत संरचनाओं की कमी है, इसलिये न्यास द्वारा इन दो संपत्तियों की पेशकश करने का फैसला किया गया।”

उन्होंने कहा कि न्यास महामारी को रोकने में भी मदद उपलब्ध कराएगा।

Latest India News