A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ममता बनर्जी ने हड़ताली डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील की, कहा- 'हम पूरी सुरक्षा देंगे'

ममता बनर्जी ने हड़ताली डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील की, कहा- 'हम पूरी सुरक्षा देंगे'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हड़ताली डॉक्टरों से अपील की है कि वे काम पर वापस लौट आएं, हम उन्हें सुरक्षा देंगे। उन्होंने डॉक्टरों पर हुए हमले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया

Mamta banerjee File Photo- India TV Hindi Image Source : PTI Mamta banerjee File Photo

West Bengal Doctors Strike पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हड़ताली डॉक्टरों से अपील की है कि वे काम पर वापस लौट आएं, हम उन्हें सुरक्षा देंगे। उन्होंने डॉक्टरों पर हुए हमले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि हड़ताल के चलते जिनके परिवार के लोग मर रहे हैं वो दर्द समझ सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमने मेरे साथ एसएसकेएम अस्पताल में धक्का-मुक्की हुई। ममता ने डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील करते हुए कहा कि अगर मुझसे दिक्कत है तो आप मुख्य सचिव या राज्यपाल से बात कीजिए। 

ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने कल 5 घंटे जूनियर डॉक्टरों का इंतजार किया कि डॉक्टरों को प्रतिनिधिमंडल बातचीत के लिए आए लेकिन वे नहीं आए। आज भी मैं उनका इंतजार कर रही हूं। उन्होंने कहा कि हमने मानवता के चलते हड़ताली डॉक्टरों पर एस्मा नहीं लगाया। हम डॉक्टरों को पूरी सुरक्षा देंगे। मेरी डॉक्टरों से अपील है कि वे काम पर लौटें, हजारों मरीज उनका इंतजार कर रहे हैं।

Latest India News