A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लिव इन पार्टनर की हत्या करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

लिव इन पार्टनर की हत्या करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

दिल्ली में एक व्यक्ति को लिव इन पार्टनर की कथित तौर पर हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पार्टनर का अवैध संबंध होने के शक में यह हत्या की गई है। 

Arrested- India TV Hindi Image Source : INDIA TV प्रतिकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। दिल्ली में एक व्यक्ति को लिव इन पार्टनर की कथित तौर पर हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पार्टनर का अवैध संबंध होने के शक में यह हत्या की गई है। पुलिस ने बताया कि राम दास (42) को यहां कनॉट प्लेस से गिरफ्तार किया गया जब वह अपराध को अंजाम देने के बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की तरफ भागने की कोशिश में था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि दास शादी शुदा था लेकिन पायल के साथ लिव इन रिलेशन में था और तीनों दास की पत्नी की सहमति से एक साथ रह रहे थे। दास के अपनी पत्नी के नाम पर प्लॉट खरीदने को लेकर उससे लड़ाई के बाद पिछले कुछ हफ्तों से पायल अपनी बहन के साथ रह रही थी।

पुलिस ने बताया कि पायल दास से मिलने आई थी जब दोनों में बहस हो गई और उसने डंडे से उसका गला दबा कर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि बाद में वह शव को बाथरूम में खींच लाया और दरवाजा बंद कर भागने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

Latest India News