A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: सड़क पर खांस रहा था शख्स, कोरोना वायरस के शक में लोगों ने पीटा, गटर में गिरकर हुई मौत

महाराष्ट्र: सड़क पर खांस रहा था शख्स, कोरोना वायरस के शक में लोगों ने पीटा, गटर में गिरकर हुई मौत

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण शहर में कोविड-19 रोगी होने के संदेह में गणेश गुप्ता नाम के एक 34 वर्षीय शख्स पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर हमला कर दिया।

 Man Beaten Dies Coronavirus, Maharashtra lynching- India TV Hindi Maharashtra: Man beaten on suspicion of being coronavirus patient dies after falling into a gutter | Pixabay Representational

ठाणे: भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस लोगों की जान ले रहा है, लेकिन कई लोगों की मौत इससे जुड़ी अफवाहों और विभिन्न दुर्घटनाओं के चलते भी हो रही है। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र में देखने को मिला, जहां घर से बाहर कुछ जरूरी सामान लेने निकले एक शख्स के साथ लोगों ने मारपीट की, और इसी दौरान गटर में गिरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में दुर्घटनावश हुई मौत का केस दर्ज किया है।

‘जरूरी सामान लेने निकला था गणेश गुप्ता’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण शहर में कोविड-19 रोगी होने के संदेह में गणेश गुप्ता नाम के एक 34 वर्षीय शख्स पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर हमला कर दिया। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इसी दौरान वह गटर में गिर गया और उसकी मौत हो गई।एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना बुधवार सुबह हुई थी जब लॉकडाउन के बीच गणेश गुप्ता कुछ जरूरी सामान खरीदने के लिए अपने घर से बाहर निकला था।

‘खांसी आने पर लोगों ने किया हमला’
अधिकारी ने बताया कि कुछ पुलिसकर्मियों को सड़क पर गश्त करते देख उसने दूसरा रास्ता पकड़ लिया, जहां चलते समय उसके खांसने के बाद कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया। अधिकारी ने कहा कि लोगों ने कोविड-19 के मरीज होने के संदेह उसपर हमला कर दिया, जिससे वह एक गटर में गिर गया और उसकी मौत हो गई। खड़कपाड़ा पुलिस थाने के प्रभारी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Latest India News