A
Hindi News भारत राष्ट्रीय विजाग बंदरगाह पर बक्से में मिला बांग्लादेशी व्यक्ति, 12 दिन से था बंद

विजाग बंदरगाह पर बक्से में मिला बांग्लादेशी व्यक्ति, 12 दिन से था बंद

विशाखापत्तनम के बंदरगाह पर लोग उस समय हैरान रह गए जब वहां पहुंचे एक कंटेनर में बांग्लादेश का एक नागरिक बंद मिला। यह घटना बेहद चौंकाने वाली है क्योंकि यह कंटेनर 12 दिन की यात्रा के बाद विजाग के बंदरगाह पर पहुंचा है।

Representative Image | Photo: appcpir.com- India TV Hindi Representative Image | Photo: appcpir.com

विशाखापत्तनम: विशाखापत्तनम के बंदरगाह पर लोग उस समय हैरान रह गए जब वहां पहुंचे एक कंटेनर में बांग्लादेश का एक नागरिक बंद मिला। यह घटना बेहद चौंकाने वाली है क्योंकि यह कंटेनर 12 दिन की यात्रा के बाद विजाग के बंदरगाह पर पहुंचा है।

देश-विदेश की अन्य बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

वन टाउन पुलिस थाने के इंस्पेक्टर के वेंकट राव ने बताया कि बांग्लादेश के मुंशीगंज जिले के विक्रमपुर गांव का निवासी 26 वर्षीय मोहम्मद आर. हुसैन कुछ दिन पहले ही ढाका से चटगांव पहुंचा था। यहां उसने एक खाली बक्सा देखा और वह उसमें घुसकर सो गया। इस कंटेनर की बुकिंग विशाखापत्तनम की सामसारा शिपिंग कंपनी ने की थी। जिनेवा की इस कंपनी का यह बक्सा बांग्लादेश में बंद किया गया था। जिसके बाद उसे जहाज पर चढ़ाया गया जहां से इसे विशाखापत्तनम भेजा जाना था। इस यात्रा में 12 दिन का वक्त लगा।

जब यह बक्सा 12 दिन बाद खोला गया तो यह व्यक्ति उसमें आधी बेहोशी की हालत में मिला। उसे पानी की गंभीर रूप से कमी हो चुकी थी क्योंकि इतने दिन तक उसे ना भोजन मिला और ना ही पानी मिला। राव ने बताया कि इस व्यक्ति का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि यह चमत्कार ही था कि वह बच गया। राव ने कहा, ‘उसकी सेहत जरा संभल जाए तब हम उससे पूछताछ करेंगे। हमने उसे अपने संरक्षण में ले लिया है।’ राव ने बताया कि कुछ प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद उसे वापस बांग्लादेश भेज दिया जाएगा।

Latest India News