A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तमिलनाडु: 'बीफ' सूप पीते हुए अपनी तस्वीर Facebook पर पोस्ट करने वाले युवक पर हमला, 4 गिरफ्तार

तमिलनाडु: 'बीफ' सूप पीते हुए अपनी तस्वीर Facebook पर पोस्ट करने वाले युवक पर हमला, 4 गिरफ्तार

‘बीफ’ सूप पीते हुए अपनी तस्वीर फेसबुक पर डालने को लेकर नजदीक के एक गांव में 24 वर्षीय एक मुस्लिम युवक पर लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला कर दिया।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

नागपट्टनम (तमिलनाडु):बीफ’ सूप पीते हुए अपनी तस्वीर फेसबुक पर डालने को लेकर नजदीक के एक गांव में 24 वर्षीय एक मुस्लिम युवक पर लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं।

पोरावेचरी के मोहम्मद फैसान (24) ने बृहस्पतिवार को यह तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की थी और इसके स्वाद का भी जिक्र किया था। पुलिस ने बताया कि लोगों के एक समूह ने इस पोस्ट पर आपत्ति की और बृहस्पतिवार रात फैसान के घर गए तथा उससे सवाल किए। पुलिस ने बताया कि बहस के बाद लोगों ने उस पर हमला कर दिया। फैसान घायल हो गया और उसे यहां एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिला पुलिस अधीक्षक टीके राजशेखरन के आदेश पर किलवेलुर पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया और शुक्रवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें दिनेश कुमार (28) अगाथियन (29), गणेश कुमार (27) और मोहन कुमार (28) शामिल हैं।

Latest India News